ऋषिकेशक्राइम

*ऋषिकेश -दुकान का शटर तोड़कर लैपटॉप चोरी करने वाला विधि विवादित किशोर पुलिस संरक्षण में-लैपटॉप बरामद*

देवभूमि जे के न्यूज- 07/02/2024 ऋषिकेश-

*घटना विवरण-
कोतवाली ऋषिकेश में वादी डा0 बृजमोहन सोनी, हरिद्वार रोड ऋषिकेश देहरादून के द्वारा दिनांक 6 फरवरी 2024 को एक लिखित तहरीर 5 फरवरी 2024 की रात्रि किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उनकी दुकान का ताला तोड़कर दिव्या निरोग क्लीनिक के अंदर घुसकर लैपटॉप एचपी कंपनी का चोरी करने के संबंध में दी गई। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।
चोरी की घटना के दृष्टिगत प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा घटना के अनावरण हेतु एक टीम का गठन किया गया| गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए, उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर तथा मुखबिर तंत्र की सहायता से घटना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित कर आज दिनांक 07 फरवरी 2024 को भारत मंदिर इंटर कॉलेज गेट के पास से घटना उपरोक्त से संबंधित एक विधि विवादित किशोर को पुलिस संरक्षण में लिया गया तथा चोरी किया गया एचपी कंपनी का लैपटॉप मय चार्जर बरामद किया गया है।
पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया की यह लैपटॉप व चार्जर मेरे द्वारा हरिद्वार रोड पर एक दिन पहले रात के समय दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरी किया गया है उसी दिन इस चोरी से पहले भी मैंने दो दुकानों में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो पाया।

*बरामदगी विवरण*
1-एक लैपटॉप एचपी कंपनी
2-एक चार्जर एचपी कंपनी

*पुलिस टीम*
1-उप निरीक्षक विनोद कुमार चौकी प्रभारी त्रिवेणी घाट
2-कांस्टेबल सचिन सैनी
3-कांस्टेबल तेज सिंह

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *