ऋषिकेश

*वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन के शिष्ट मंडल ने त्रिवेणी घाट की सुन्दरता के लिए नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन*

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश 28/02/2024-
वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन के शिष्ट मंडल ने नगर निगम के आयुक्त शैलेन्द्र सिंह नेगी को जन सुनवाई शिविर में एक ज्ञापन सौंपा जिसमें आग्रह किया गया कि त्रिवेणी घाट विश्व पटल पर संयकालीन गंगा आरती के लिए अपनी पहचान रखता है जिसमें देश विदेश के लोगो की आस्था जुड़ी हैं। ऐसे में घाट और उसके आस पास के सौंदर्यीकरण को बनाए रखना चाहिए। आग्रह किया गया कि वहां बैठने वाले सभी साधुओं, सामान बेचने वाले एवम अन्य लोग जो वहां बसे हुए हैं उन सभी का पुलिस सत्यापन कराया जाए और उन्हें एक निश्चित स्थान उपलब्ध कराया जाए ताकि घाट की सुंदरता बनी रहे। शौचालय में रात 10बजे से ताला लगा दिया जाता है जिससे आस पास गंदगी रहती है। रात को शौचालय खुला होना चाहिए। बताया गया कि G 20 के समय में त्रिवेणी घाट का जो सौंदरीयकरण किया गया था वह अब विलुप्त होता जा रहा है।
इसके अलावा त्रिवेणी घाट गाड़ी पार्किंग में वरिष्ठ नागरिकों को अपनी गाड़ी पार्किंग के लिए निशुल्क व्यवस्था की जाय। नगर निगम आयुक्त द्वारा सभी समस्याओं को सुना गया और शीघ्र कार्यवाही का भरोसा दिलाया गया।
नगर आयुक्त ने शिष्ट मंडल को आने वाले चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प भी दिलाया। शिष्ट मंडल में संगठन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार जैन, महासचिव एस पी अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक रस्तोगी, श्याम सिंह, दिनेश मुद्गल,आलोक शर्मा उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *