ब्रेकिंग न्यूज

*पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग में ट्रेन एक्सीडेंट- मालगाड़ी ने कंचनजंगा एक्सप्रेस को मारी टक्कर*

डेस्क -पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में सोमवार सुबह बेकाबू मालगाड़ी ने सियालदह कंचनजंगा एक्सप्रेस को टक्कर मार दी। हादसे में 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, 25 यात्रियों की मौत की पुष्टि रेलवे ने किया है।

पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन एक्सीडेंट
हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। बड़ी संख्या में यात्री क्षतिग्रस्त कोच में भी फंसे रहे। मालगाड़ी की टक्कर से ट्रेन के कुछ डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जबकि, एक हवा में लटक गया। मालगाड़ी के डिब्बे भी बेटपरी हो गए।

पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में रेल हादसे में दो कोच चकनाचूर, एक हवा में लटका।
मालगाड़ी की टक्कर के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतर गए, लेकिन दो कोच चकनाचूर हो गए। एक डिब्बा हवा में लटक गया।

पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग ट्रेन एक्सीडेंट के बाद बचाव कार्य में जुटे कर्मचारी।युद्ध स्तर पर बचाव कार्य जारी है
कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के बाद न्यू जलपाईगुड़ी के डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे। आनन फानन में एम्बुलेंस, डॉक्टर व बचाव कार्य के लिए आपदा राहत टीमें बुलाई गईं। मेडिकल हेल्प के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास जारी है।


कंचनजंगा ट्रेन हादसे के बाद सियालदाह स्टेशन पर आपातकालीन सहायता डेस्क खोली गई है। प्रशासन ने इसके लिए हेल्प डेस्क नंबर 033-23508794, 033-23833326 जारी किया है। जहां संपर्क कर कोई भी व्यक्ति जानकारी ले सकता है। हादसे के बाद प्रभावित यात्रियों के घर से फोन पहुंच रहे हैं।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *