उत्तराखंडऋषिकेश

*एसएसपी देहरादून द्वारा ऋषिकेश क्षेत्र में आमजन मानस से किया जनसंवाद*

देव भूमि जे के न्यूज,15 जनवरी 2024, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा नगर निगम सभागार ऋषिकेश में आम जनमानस के साथ जन संवाद किया गया, जनसंवाद के दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा उपस्थित आमजन से उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी ली गई। उपस्थित जनमानस द्वारा यात्रा सीजन तथा पर्वों के दौरान यातायात व्यवस्था में आने वाली दिक्कतों, पार्किंग व्यवस्था, अवैध अतिक्रमण, युवाओ में बढ़ती नशे की प्रवर्ति तथा अन्य समस्याओं के संबंध में एसएसपी देहरादून को अवगत कराया गया। आमजन द्वारा बताई गई समस्याओं के संबंध में एसएसपी देहरादून द्वारा अधीनस्थ अधिकारियों को एक सुदृढ़ कार्ययोजना तैयार कर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये। तथा समाज में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग को साथ आने तथा पुलिस का सहयोग करने के लिए प्रेरित किया।
एसएसपी द्वारा आमजन को भरोसा दिलाया गया कि उनके द्वारा बताई गई समस्याओं के समाधान हेतु जनपद पुलिस निरंतर प्रयत्नशील रहेगी तथा वे स्वयं समय- समय पर ऋषिकेश क्षेत्र का भ्रमण कर पुलिस द्वारा किया जा रहे प्रयासों का जायजा लेंगे।

जन संवाद कार्यक्रम के पश्चात एसएसपी देहरादून द्वारा आज से शुरू हुए सड़क सुरक्षा माह के दौरान आम जनमानस को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से नगर निगम ऋषिकेश से निकाली गई बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *