ऋषिकेश

*इनर व्हील क्लब द्वारा गुरु नानक पब्लिक स्कूल में श्रद्धांजलि समारोह में गमलों में पौधे लगाकर शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजली*

देवभूमि जे के न्यूज ऋषिकेश 25/07/2024– रेलवे रोड स्थित गुरु नानक पब्लिक स्कूल में जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शहीद हुए उत्तराखंड के पांच वीर सैनिकों नायब सूबेदार आनंद सिंह रावत, राइफलमैन अनुज नेगी, राइफलमैन कमल सिंह, नायक विनोद सिंह भंडारी और राइफलमैन आदर्श नेगी की याद में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य वृक्षारोपण पहल के माध्यम से उनके बलिदान को याद करना था।

जुलाई में जन्मे इनर व्हील क्लब (आईडब्ल्यूसी) के सदस्य, जिनमें मंजू गुप्ता, प्रवीण मलिक, हेमा गुलाटी, रुचि सिंघल, अनुराधा राणा और संगीता अग्रवाल शामिल हैं, दोपहर 12 बजे स्कूल परिसर में एकत्र हुए। उन्होंने शहीदों की याद में गमलों में पौधे लगाए।

जिला अध्यक्ष सुजाता आहूजा और अध्यक्ष रितु प्रसाद ने इस पहल के प्रति एकजुटता दिखाते हुए समारोह में भाग लिया। इस परियोजना का नेतृत्व आईडब्ल्यूसी की 2024-25 की संपादक परमजीत कौर और उनका साथ मंगा सिंह जी ने किया। इस समारोह में न केवल शहीद सैनिकों के बलिदान को सम्मानित किया गया, बल्कि परिसर की हरियाली को बढ़ाकर स्कूल के पर्यावरण प्रयासों में भी योगदान दिया गया।

असिस्टेंट गवर्नर रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 डॉक्टर हरिओम प्रसाद ने भी कार्यकर्म में शिरकत व विद्यार्थियों की हौसला अफ़ज़ाई की।

इस कार्यक्रम में गुरुद्वारा प्रबंधक परमजीत सिंह, राजेश अरोड़ा, हरविंदर ओबेरॉय, मनप्रीत कौर डांग और आईडब्ल्यूसी क्लब. के सम्मानित सदस्या डॉ. सीमा सक्सेना, नलिनी शर्मा, रेखा नागलिया, सलोनी गोयल नीरा गुप्ता वा बिंदिया अग्रवाल ने बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया,स्कूल परिसर का निरीछण किया वा बच्चों को गमलों में पौधे लगाने के लिए वा उसकी पूरी अच्छे से देखभाल के

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *