उत्तराखंड

*इनर व्हील क्लब ऋषिकेश 308 ने धूमधाम से मनाया शिक्षक दिवस समारोह*

देव भूमि जे के न्यूज,04/08/2024-ऋषिकेश: इनर व्हील क्लब ऋषिकेश 308 द्वारा शिक्षक दिवस का भव्य आयोजन प्रसाद अस्पताल के प्रांगण में अत्यंत हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस अवसर पर महाराष्ट्रीय निवास स्थित सरस्वती शिशु मंदिर की प्रधानाचार्य श्रीमती अनीता रायल जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं।

समारोह के दौरान स्कूल के बच्चों ने अपने शिक्षकों के सम्मान में मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किए और प्रेरणादायक भाषण दिए। इस मौके पर स्कूल के 13 प्रमुख शिक्षकों को, जिनमें श्रीमती अनीता रायल, श्री सुदीर प्रसाद ध्यानी, श्रीमती नीलम ममगाईं, श्रीमती चारु रस्तोगी, सुश्री ज्योति कुलियाल, श्रीमती अंशी धिमान, श्रीमती पूजा चौरसिया, सुश्री सिमरन ओझा, सुश्री प्रियंका पाल, श्री दीपक लखेड़ा, सोनम, अंजना जोशी, और श्रीमती काजल शामिल हैं, उनकी समर्पित सेवा और प्रतिबद्धता के लिए इनर व्हील एजुकेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। साथ ही, इन सभी शिक्षकों को समान ड्रेस कोड की साड़ी भी भेंट स्वरूप प्रदान की गई।

क्लब के सदस्यों में से नलिनी शर्मा, परमजीत ओबेरॉय, डॉली मिश्रा, सीमा सिंह, और मानवी खट्टर को भी उनकी उत्कृष्टता और शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए इनर व्हील एक्सीलेंस एंड एजुकेशन अवॉर्ड से नवाजा गया।

क्लब की अध्यक्ष, डॉ. ऋतु प्रसाद ने इस अवसर पर कहा, “शिक्षक समाज के आधारस्तंभ होते हैं, जो आने वाली पीढ़ियों को सशक्त और सक्षम बनाते हैं। उनकी निष्ठा और कड़ी मेहनत ही हमारे देश के उज्ज्वल भविष्य की नींव रखती है।” उन्होंने विशेष रूप से नीरा गुप्ता, डॉ. सीमा सक्सेना, रेखा गर्ग, और सीमा अग्रवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन सभी ने कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *