उत्तराखंडऋषिकेश

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल शिक्षक दिवस समारोह का सफल आयोजन।

देव भूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश: 5 सितंबर को श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रेलवे रोड में शिक्षक दिवस के अवसर पर इनर व्हील क्लब द्वारा एक भव्य समारोह आयोजित किया गया। क्लब की अध्यक्ष डॉ. ऋतु ने इस अवसर पर कहा, “शिक्षक समाज के नींव हैं। उनके समर्पण और मेहनत से ही हम एक सशक्त समाज का निर्माण कर सकते हैं।”

समारोह में प्रधानाचार्य सोहन सिंह राणा की उपस्थिति में विद्यालय के निम्नलिखित शिक्षकों को उनकी समर्पित सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया: श्रीमती उषा कंडियाल, श्रीमती बलविंदर कौर, संतोष कुमार, श्रीमती मीरा जोशी, श्रीमती वीना कोहली, श्रीमती आरती कोठारी, श्रीमती रीता रावत, श्रीमती नीलम, श्रीमती सजला गुसाईं, श्रीमती मीना डोडी, कु. पूजा रानी, कु. किरण, अशीष पोखरियाल और योगेश कुमार। इसके अतिरिक्त, परिचारिका श्रीमती ममता आचार्य, श्रीमती कुसुम मौर्य और श्रीमती संतोष को भी उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

इस आयोजन में इनर व्हील क्लब की सदस्य शेफाली (पिंकी) ने शिक्षकों को सम्मानित किया, जहां महिला शिक्षकों को सुंदर साड़ियां और पुरुष शिक्षकों को शर्ट भेंट की गई। गुरुद्वारा कमेटी के सदस्य परमजीत डंग, महिंदर ओबरॉय, देवेंद्र सिंह और मंगा सिंह ने भी इस अवसर पर अपनी उपस्थिति से समारोह की गरिमा बढ़ाई। मंगा सिंह ने कहा, “यह समारोह शिक्षकों के प्रति हमारी कृतज्ञता और सम्मान का प्रतीक है।”

क्लब की अन्य पदाधिकारियों में कोषाध्यक्ष नीरा गुप्ता, संपादक परमजीत कौर, और क्लब सदस्य परवीन मलिक, सुशीला राणा, वर्षा खन्ना, संचिताजी, हेमा गुलाटी, डॉ. इंदु शर्मा, सलोनी गोयल, रेखा गर्ग, सीमा सिंह और मानवी खट्टर ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कार्यक्रम को और भी सफल बनाया।

इस समारोह में शिक्षकों के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया गया और सभी ने इस प्रेरणादायक आयोजन के लिए इनर व्हील क्लब का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम की सफलता क्लब के सभी सहयोगियों के सामूहिक प्रयासों का परिणाम रही।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *