उत्तराखंडऋषिकेश

*सिल्वर जुबली के सातवें दिन के आयोजन में संस्थान में पुरस्कार वितरण एवं अतिथि व्याख्यान का हुआ आयोजन*

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश,13/09/2024-
सिल्वर जुबली कार्यक्रम के सातवें दिन ओंकारानंद इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के ऑडिटोरियम में पुरस्कार वितरण का आयोजन किया गया
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वामी ओमकारानन्द सरस्वती चेैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष स्वामी विशेश्वरानन्द जी महाराज, एवं सचिव, गुरु भक्ति रत्ना कुमारी सोमाशेखरी जी थे।
संस्थान के निर्देशक डाॅ. प्रवीण कुमार राठी ने मुख्य अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।
इस पुरस्कार वितरण समारोह में ऋषिकेश के 13 विद्यालयों के छात्रों में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया, इसमें एकल नृत्य, युगल नृत्य, एकल गायन एवं युगल गायन, रांगोली , पोस्टर मेकिंग इत्यादि के प्रतिभागी अपने अध्यापकों के साथ उपस्थित रहे।
इसके साथ साथ टग ऑफ वार और वाली वालीबॉल की बालक एवं बालिका वर्ग के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया।
अंत में ओंकारानंद इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के छात्र छात्राओं को संस्थान के निदेशक डॉ. पी के राठी ने पुरस्कृत किया, साथ ही साथ सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
इसके बाद संस्थान में *संस्थान की पढ़ाई एवं उद्योग जगत का समन्वय* पर एक अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य व्याख्याता मिस साक्षी सहगल थी। इस व्याख्यान लेक्चर में मिस साक्षी सहगल ने छात्र-छात्राओं को कॉलेज और कॉर्पोरेट दोनों की कार्यशैली में अंतर को समझाया उन्होंने छात्र छात्राओं को बताया कि कॉलेज की पढ़ाई कॉर्पोरेट में कैसे काम आ सकती है और कॉर्पोरेट का काम करने का कल्चर किस तरीके का होता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे कॉलेज की पढ़ाई का सिलेबस और कॉर्पोरेट में काम करने का तरीका दोनों में समानता लाई जा सकती हैं।
इस अवसर पर आज के कार्यक्रम के मंच का संचालन इति गुप्ता एवं नीतू मिश्रा व क्रीडा अध्यक्ष सनील रावत के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर संस्थान के सभी प्राध्यापक उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *