ऋषिकेशधर्म-कर्म

*ऋषिकेश- जैन समाज ने निकाली प्रभात फेरी*

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश 21/112023-भगवान महावीर स्वामी जी के 2550 वें निर्वाण वर्ष में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की श्रंखला में पुर्व घोषित कार्यक्रम के अन्तर्गत आज दिनांक 21नवंम्बर2023 को प्रात: काल जैन मिलन ऋषिकेश,जैन मिलन शिवालिक,महिला जैन मिलन और समस्त जैन समाज ऋषिकेश के समन्वय से प्रभात फेरी निकाली गई, जो कि श्री पारसनाथ दिगंबर जैन मंदिर शांति नगर से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख मार्गों से और श्री शांति नाथ श्वेतांबर मंदिर होती हुई श्री आदिनाथ दिगंबर जैन मंदिर पर समाप्त हुई इसमें सभी सधर्मी पुरुषों/महिलाओं ने उत्साहित होकर भाग लिया और धर्म वृद्धि की ।


इस अवसर पर जैन समाज के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रमोद कुमार जैन ने कहा कि जियो और जीने का संदेश लेकर भगवान महावीर इस दुनिया में आये जिन्होंने विश्व में शांति और सौहार्द का संदेश दिया। आने वाले समय में इस पृथ्वी पर जीवन तभी सुरक्षित होगा जब हम भगवान महावीर के संदेशों को मानेगे और उन पर चलने का प्रण लेंगे।
इस आयोजन में शामिल होने के लिए सभी का आभार।

कार्यक्रम में वीर प्रदीप कुमार अध्यक्ष जैन मिलन वीर राकेश कुमार अध्यक्ष जैन मिलन शिवालिक ऋषिकेश सहित भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित हुए।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *