ऋषिकेशक्राइम

*ऋषिकेश -बंद मकान से आभूषण चोरी करने वाला 01 अभियुक्त गिरफ्तार,-01 अभियुक्त वांछित*

देव भूमि जे के न्यूज,06/01/2024 ऋषिकेश-

*घटना विवरण-
कोतवाली ऋषिकेश में दिनांक 13 दिसंबर 2023 को वादी सुरेंद्र जोशी पुत्र स्वर्गीय महानंद जोशी निवासी गढ़ी मयचक श्यामपुर ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत 7 दिसंबर 2023 को उनके गढ़ी मयचक स्थित मकान से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आभूषण चोरी कर ले जाने के संबंध में दी गई। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।
चोरी की घटना के दृष्टिगत सूचना प्रदान कर उच्च अधिकारीगणों की निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा घटना के अनावरण हेतु एक टीम का गठन किया गया| गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए, उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर तथा मुखबिर तंत्र की सहायता से घटना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित की गई तो ज्ञात हुआ कि दो व्यक्तियों के द्वारा वहां स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का प्रयोग कर घटना उपरोक्त को अंजाम दिया गया है। इसके पश्चात गठित टीम के द्वारा वाहन एवं अभियुक्तों के संबंध में अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुनः मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। आज दिनांक 6 जनवरी 2023 को घटना उपरोक्त से संबंधित एक अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त स्प्लेंडर मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नंबर UK08AY9044 सहित मनसा देवी फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया है तथा घटना उपरोक्त से संबंधित ज्वेलरी बरामद की गई है।

*पूछताछ विवरण* पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया की यह ज्वेलरी मैंने अपने भाई दीपक उर्फ भूरा के साथ मिलकर गढ़ी मयचक से दिसंबर माह के शुरू में एक बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी की थी हम दोनों भाई गैस चूल्हा आदि के रिपेयरिंग का काम करते हैं|

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त*
सोनू सिंह पुत्र स्वर्गीय मेहरबान सिंह निवासी चुना भट्ठा थाना रायपुर जनपद देहरादून

*बरामदगी विवरण*
1-एक अंगूठी पीली धातु
2-एक जोड़ी कान के टॉप्स पीली धातु
3-दो पेंडल गले के पीली धातु

*नाम पता वांछित अभियुक्त-
दीपक उर्फ भूरा पुत्र स्वर्गीय श्री मेहरबान सिंह निवासी चुना भट्टा थाना रायपुर जनपद देहरादून

*पुलिस टीम
1-उपनिरीक्षक जगत सिंह, चौकी प्रभारी श्यामपुर
2-हेड कांस्टेबल अमित राणा
3-कांस्टेबल सचिन सैनी
4-कांस्टेबल संदीप छाबड़ी
5-कांस्टेबल शीशपाल
6-कांस्टेबल कुलदीप

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *