उत्तराखंडऋषिकेश

*ओमकारानंद इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एण्ड टैक्नोलोजी में हुआ दो दिवसीय खेल महोत्सव- 2024 का हुआ समापन ।*

देव भूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 28.3.2024 को ओमकारानंद इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एण्ड टैक्नोलोजी मे दो दिवसीय खेल महोत्सव का विधिवत रूप से समापन हुआ। खेल महोत्सव 2024 के अंतिम दिवस पर मुख्य अतिथि परमहंस ओंकारानंद एजुकेशनल ट्रस्ट की अध्यक्ष, श्रीमति बंदना वैद,विशिष्ट अतिथि, प्रबंधन समिति के सदस्य एडवोकेट श्री अभिषेक प्रभाकर रहे । इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डाॅ प्रवीण कुमार राठी ने मुख्य अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया, इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने सभी खेलों में प्रतिभा करने वाले प्रतिभागियों को आशीर्वचन दिया एवं खेल के महत्व को अपने विचारों से व्यक्त किया और छात्रों को कहा कि हर वर्ष इसी प्रकार से आपके संस्थान में खेल महोत्सव का आयोजन किया जाएगा जिसमें आप लोग अधिक से अधिक खेलों में प्रतिभाग करें। विशिष्ट अतिथि ने सभी प्रतिभागियों को खेल का मुख्य आधार अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या को सही रखना बताया। मुख्य अतिथि एवम विशिष्ट अथिति ने अंत में सभी विजेताओं को ट्रॉफी एवं मैडल से पुरस्कृत किया।

पुरुष वर्ग में वॉलीबॉल की फाइनल दो टीमों के बीच कड़ा मुकाबला रहा जिसमे बीसीए और बीबीए के बीच 3सेट हुए जिसमे बीसीए ने 21-16, 21- 15,21 19 से मात देकर फाइनल ट्रॉफी पर कब्जा किया।महिला क्रिकेट के फाइनल मैच में बीसीए 10 विकेट से बीबीए को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। कैरम प्रतियोगिता में बालक वर्ग में बीसीए के वासु ने प्रथम एवम आईटी के आयुष ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया वही
बैडमिंटन में बालक वर्ग मे रूपम, कनिष्क ने फाइनल पर कब्जा किया।
रस्सा कसी प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में बड़े रोमांचक मैच में बीबीए और बीसीए के बीच बेस्ट ऑफ़ 5 खेला गया जिसमे बीबीए ने 3- 2 बाजी मार कर ट्राफी पर कब्जा किया।
वहीं दूसरी ओर रस्सा कसी महिला प्रतियोगिता बीबीए ने फाइनल मैच पर जीत दर्ज की।

शतरंज में बीकॉम के शुभम ने प्रथम एवम बीसीए के अभिषेक द्वितीय पर रहे।

इसी क्रम में संस्थान के क्रीडाध्यक्ष श्री सनील रावत ने भी सभी प्रतिभागियों को अपना आर्शीवचन देकर उनका खेल के प्रति उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर डाॅ विकास गैरोला , प्रमोद उनियाल, डॉ हेमंत कश्यप, डॉ राजेश मनचंदा, सनील रावत, नवीन द्विवेदी, अनिल रणाकोटी, डाॅ0 सन्तोष डबराल,कविता,नीरजा,आकांक्षा मिश्रा, कैलाश जोशी, आयुषी थापा ,शिवांगी भाटिया, , विजयकांत ममगांई, इति गुप्ता, साक्षी, अभिषेक बडेानी, अजीत नेगी, , श्रीमती विक्की सिंह, दिशा,मुकेश शर्मा,हेमलता,नीतू मिश्रा, अमित बडोनी, प्रदीप रावत, सतीश कुमार, जालम अखाडे, हर्षपाल रावत, सुरेन्द्र प्रसाद जोशी , विपिन अग्रवाल, बिजेन्द्र आदि मौजुद रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *