उत्तराखंडऋषिकेश

*ओआईएमटी के प्रबंधन विभाग के एमबीए में दी गई विदाई पार्टी*

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश,27 अप्रैल 2024 को ओमकारानंद इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के एम बी ए विभाग ने अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को विदाई पार्टी दी।
इस मौके पर संस्थान के निदेशक डॉक्टर प्रवीण कुमार राठी एवम विभागाध्यक्ष डॉक्टर विकास गैरोला ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर सभी छात्र छात्राओं को अच्छे भविष्य बनाने हेतु अपना आशीर्वाद दिया। निदेशक ने सभी छात्र छात्राओं को अपना आशीर्वचन देकर कहा की आपका उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं आप अपने जीवन में उत्तरोत्तर प्रगति करें और साथ ही कहा कि आप विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर संस्थान का नाम भी रोशन कीजिए, जितना भी यहां से आपने अपने प्राध्यापकों से सीखा है उसमें आगे जाकर नवीन ज्ञान जोड़कर अपनी उपलब्धियों को हासिल करना और अपने जीवन यापन रास्ते में बहुत सारे संघर्ष करने होते हैं उन संघर्षों को जीने के लिए स्वयं से की जाने वाली अपेक्षा रखनी होती है और इसी क्रम में उन्होंने छात्रों को शुभकामनाएं प्रेषित की। इसी क्रम में प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर विकास गैरोला ने इस विदाई समारोह पर एमबीए द्वितीय वर्ष के सभी छात्र-छात्राओं को अपनी एवं संस्थान की ओर से नए जीवन की राह को अपनाने हेतु उनको अपना आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं प्रेषित की और कहा कि आप अपने जीवन में उस मुकाम को हासिल करें जिससे आपका नाम ऊंचा हो और जिस भी कार्य क्षेत्र में आपकी नियुक्ति हो उस कार्यक्षेत्र में आप ईमानदारी, लगन एवं कर्मठता से अपना कार्य का संपादन करें जिससे एक अच्छे व्यक्तित्व की पहचान होती है । आप अपने जीवन में जो भी करें, सुनिश्चित करें कि आप जिम्मेदारी से अपना कार्यवहन करें। आप जो भी करें उसमें आशावादी रहें!
मैं आप सभी के उज्ज्वल एवं समृद्ध भविष्य की कामना करता हूं। यदि आपको हमारे मार्गदर्शन और समर्थन की आवश्यकता हो तो हमारे पास वापस आने में कभी संकोच न करें।कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम गणेश वंदना के द्वारा की गई इसके बाद छात्र छात्राओं ने बैलून डांस,पेपर डांस, प्रश्नोत्तर, सिंगिंग और डांसिंग, गेस द म्यूजिक, आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जिसमें की म्यूजिकल चेयर में छात्रा तान्या चोपड़ा, पजल गेम में सिद्धार्थ जोशी, ने बाजी मारी। सभी प्रतियोगिताओं में मिस्टर हेंडसम और ब्यूटीफुल में रोहन और पूजा चुनी गई । अंत में मिस्टर फेयरवेल एवं मिस फेयरवेल छात्र छात्राओं के द्वारा चुने गए जिसमें कि ऋषभ गुप्ता को मिस्टर फेयरवेल चुना गया एवं मिस फेरवेल तान्या को चुना गया। दोनो छात्र छात्राओं को संस्थान के निदेशक ने विनर क्राउन दिया । इसके बाद छात्र छात्राओं ने जैम सैशन में प्रतिभाग किया जिसमें की छात्र-छात्राएं संगीत के साथ मंत्रमुग्ध होकर डांस किया एवं अपने सीनियर को हंसते हंसते विदाई दी। इस अवसर पर डॉक्टर आम्रपाली, डॉo राजेश मनचंदा,दिशा ढींगरा,मुकेश राणाकोटी,अजीत नेगी, अभिषेक कालरा, हेमलता गुप्ता ,इति गुप्ता, शिवांगी भाटिया, अभिषेक बडोनी, अंकिता, आदि उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *