ऋषिकेश

*ओआईएमटी के छात्रों ने कोर विश्वविद्यालय में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश 29/04/2024-

ओंकारानंद इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के छात्र-छात्राओं ने कोर यूनिवर्सिटी में चले दो दिवसीय खेल दिवस में विभिन्न खेलों में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
कोर विश्वविद्यालय में 27 एवं 28 अप्रैल 2024 को खेल महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमें कबड्डी, क्रिकेट, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, आदि खेलों का आयोजन हुआ। इन खेलों में विभिन्न संस्थानों एवम विश्वविद्यालयो आए हुए छात्र-छात्राओं ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसमें ओंकारानंद इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी की छात्राओं ने भी अपना शानदार खेल दिखाते हुए कबड्डी वालीबाल एवं टीटी में द्वितीय स्थान प्राप्त किया । कबड्डी की कप्तान सुमन रावत वॉलीबॉल की कप्तान आंचल राणा ने अपनी टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों को अपनी खेल तकनीकी से मात देकर द्वितीय स्थान पर कब्जा किया। वही टी- टी खेल में सुमन रावत ने अच्छा खेल दिखाते हुए विश्वविद्यालय में द्वितीय स्थान की प्राप्ति की। खेल महोत्सव में ओआईएमटी के खेल प्रभारी सुनील रावत के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने खेल में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया जिसके लिए खेल प्रभारी ने उनको अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि भविष्य में भी अंतर राज्य विश्वविद्यालयों में एवं राष्ट्रीय खेलों में अपना भविष्य बनाने के लिए आपको कड़ी मेहनत की जरूरत है जिसके लिए हम आपके हर कदम पर साथ-साथ हैं एवं संस्थान भी अपना इसके लिए अमूल्य योगदान देगा।
कोर विश्वविद्यालय से जीतने के उपरांत सभी छात्र-छात्राओं को संस्थान के निदेशक डॉक्टर प्रवीण कुमार राठी ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया एवं उनको उनके अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *