ऋषिकेश

*मीरा नगर की विधायक निधि से गली नंबर 16 के आंतरिक मार्ग का होगा कायाकल्प*

देव भूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 08 जुलाई 2024 ।

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मीरा नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक निधि से गली नंबर 16 के आंतरिक मार्ग बनाने की घोषणा की।

मीरानगर पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डॉ अग्रवाल ने कहा कि राज्य की धामी सरकार जन-जन की आशाओं और आकांक्षाओं के अनुरूप राज्य की जनता के विकास और जनकल्याण के लिए निरंतर समर्पित होकर कार्य कर रही है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि राज्य जहां तुष्टिकरण, लैंड जिहाद और जबरन धर्मान्तरण के विरुद्ध सख्त कार्रवाई कर तथा राज्य में समान नागरिक संहिता लागू कर देवभूमि के मूल स्वरूप को बनाए रखने की दिशा में आगे बढ़ रहा हैं। वही राज्य की सरकार ने भ्रष्टाचार, नकल माफिया और दंगाइयों पर नकेल कसकर प्रदेशवासियों के भविष्य को भी सुरक्षित किया है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि धामी जी के कुशल नेतृत्व में आज उत्तराखण्ड विकास और प्रगति के नए सोपान गढ़ रहा है। सुशासन के मार्ग पर चलते हुए उन्नति और समृद्धि की यह धारा निरंतर बहती रहे इसके लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य कर रहा है।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिला महामंत्री महिला मोर्चा अनीता प्रधान, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा निर्मला उनियाल, सरिता बिष्ट, रिंकी राणा, ममता सकलानी, शशि सेमल्टी, किरण त्यागी, मनोरमा आदि उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *