ऋषिकेश

आवास विकास विद्यालय की अध्यापिका ओर छात्र छात्राओं का हुआ सम्मान

देव भूमि जे के न्यूज –
6अगस्त2024
मंगलवार

ऋषिकेश – आवास विकास स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के भईया बहिनों ने ऋषिकेश नीलकंठ वेडिंग प्वाइंट में एस टी जोशन मानव कल्याण संस्था द्वारा हुए कार्यक्रम में सामूहिक नृत्य कर विद्यालय को गौरवान्वित किया ।
विद्यालय के प्रधानाचार्य उमाकांत पंत ने बताया कि बीते रोज एक एस टी जोशन मानव कल्याण संस्था की ओर से सामूहिक नृत्य प्रस्तुति के लिए विद्यालय के
भईया बहिनों को एक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए आमंत्रित किया गया था जिसके दौरान विद्यालय के विधार्थियो ने आचार्या आरती बडोनी के नेतृत्व में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया इसके लिए अध्यापिका और छात्र छात्राओं को संस्था की ओर से सम्मानित किया गया।
साथ ही इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य उमाकांत पंत और मुख्य अतिथि गोपाल भटनागर और विद्यालय परिवार ने छात्र छात्राओं और आचार्या को स्मृति चिन्ह देकर उत्साहवर्धन किया ।
सम्मान समारोह में अध्यापिका आरती बडोनी , छात्रा नीतिका, तनीषा, सृष्टि सुहानी, शालिनी आस्तिका ,गुनगुन अदम्या, संजना, मनीषा ,खुशी, दिव्या , छात्र वेदवंश शामिल रहे।
इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य नागेंद्र पोखरियाल, नरेंद्र खुराना, रजनी गर्ग ,शैली भटनागर,राजेश बडोला, संदीप कुमार और विद्यालय का स्टाफ और छात्र छात्राएं मौजूद रहें।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *