अंतर्राष्ट्रीयउत्तराखंड

प्रेस क्लब ने धूमधाम से मनाया का 78वां स्वतंत्रता दिवस समारोह


देव भूमि जे के न्यूज 15/08/2024,ऋषिकेश:
देश के 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ऋषिकेश प्रेस क्लब ने आजादी का जश्न ध्वजारोहण कर राष्ट्र भक्ति के गीतों के बीच मनाया।
ऋषिकेश प्रेस क्लब परिसर में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कलब के अध्यक्ष दुर्गा नौटियाल, कार्यकारी अध्यक्ष राजीव खत्री, महामंत्री विनय पांडे आदि ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर क्लब के संरक्षक अनिल शर्मा, हरीश तिवारी, विक्रम सिंह ने कहा कि कहा कि अंग्रेजों की 100 वर्षो की गुलामी के बाद भारत की आजादी के लिए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों द्वारा अपने प्राणों की कुर्बानी दी गई है। जिसके पश्चात देश को आजादी प्राप्त हुई है। हमें उन स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं भूलना चाहिए जिनके द्वारा संघर्षों के उपरांत देश को आजाद कराने में सफलता प्राप्त हुई। उन्होंने कहा कि महान क्रांतिकारियों की कुर्बानी के बाद आज हम आजाद देश में स्वतंत्रता के साथ जी रहे हैं, हमारी युवा पीढ़ी को इस शहादत से साक्षात कराने की जिम्मेदारी वर्तमान पीढ़ी की है।
इस अवसर पर जितेंद्र चमोली, सुदीप पंचभैया, आलोक पंवार, गौरव ममगाई,राजेंद्र भंडारी, दिनेश सिंह सुरियाल, मनोज रौतेला , अमित सिंह कंडियाल, राजेश शर्मा, रणवीर सिंह,जयकुमार तिवारी, सूरजमणी सिल्सवाल, मनीष अग्रवाल, हरीश भट्ट, राव शहजाद, पंकज कौशल, ललित शर्मा, सागर रस्तोगी, मनीष रियाल, शिव सिंह तोमर, सुरेखा वाल्मीकि आदि उपस्थित थे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *