उत्तराखंडऋषिकेश

राष्ट्रीय हिन्दु शक्ति संगठन एवं संत समाज मातृ शक्ति के साथ बंगलादेश के मुद्दे पर हुए मुखर।

देवभूमि जेके न्यूज 25 अगस्त 2024-
राष्ट्रीय हिन्दु शक्ति संगठन एवं संत समाज ने बांग्लादेश मे हुए हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार एवं भारत में दिन प्रतिदिन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मातृशक्ति के साथ भद्रकाली से गौरा देवी चौक और हरिद्वार तक प्रदर्शन किया।

इस जुलूस का नेतृत्व महामंडलेश्वर ब्रह्मपुरी पीठाधीश्वर दयाराम दास जी महाराज के द्वारा किया गया। जगह-जगह जुलूस के साथ लोग जुड़ते गए मातृशक्ति के हाथों में तख्तियां थी और आक्रोश पूर्वक नारे लगाते हुए हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में अपना आवाज बुलंद किया। गौरा देवी चौक पर महामंडलेश्वर दयाराम दास जी महाराज ने कहा की बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा मंदिर को तोड़ा जा रहा है ।लोगों की नौकरियां छीनी जा रही है। हिंदू वहां दर-दर भटक रहा है। महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। कोलकाता में डॉक्टर के साथ घिनौना कार्य कर उस महिला डॉक्टर की हत्या कर दी गई। हम सरकार से मांग करते हैं कि संतों को बांग्लादेश भेजा जाए जहां हुए हिंदू मंदिरों को देखेंगे और वहां किस प्रकार से हिंदू प्रताड़ित किया जा रहा है। उसके विषय में उचित निर्णय लेकर कार्रवाई करेंगे। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए, हम केंद्र सरकार सरकार से मांग करते हैं कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू हो। बंगाल की स्थिति बेहद चिंताजनक है। राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघव भटनागर ने कहा कि आए दिन इस तरह के हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार से हम व्यथित हैं ।हिंदुओं को बंगलादेश में अपमानित किया जा रहा है।महिलाओं पर अत्याचार हिंदू संगठन शक्ति संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा और यदि शीघ्र ही बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं के अत्याचार का निराकरण नहीं होता है तो वह उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र भटनागर , गंगा सेवा रक्षक नरेंद्र शर्मा , महंत रवि प्रपन्नाचार्य शास्त्री , योगी आशुतोष ,नीलम विजल्वाण, सुरकंडा देवी के उपासक आलोक चावला , रोहित जोशी , अनुराग भटनागर , संजय शर्मा , गौतम नागपाल सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

देखें वीडियो –

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *