उत्तराखंड

ओमकारानन्द इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एण्ड टैक्नोलाॅजी में हुआ बीबीए एवम बीसीए में नए प्रवेशित छात्र छात्राओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश,27/08/2024-
ओमकारानन्द इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एण्ड टैक्नोलाॅजी में सत्र 2024-25 में बीबीए व बीसीए छात्र छात्राओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का ओयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के निदेशक डाॅ प्रवीण कुमार राठी ने दीप प्रज्वलन कर के किया । कार्यक्रम का संचालन इति गुप्ता ने किया। इसी क्रम में निदेशक ने नवागंतुकों को अपने संस्थान में प्रवेश हेतु बधाई एवम शुभकामनाएं दी, और कहा कि संस्थान आप सभी के लिए हर समय अच्छी शिक्षा व्यवस्था हेतु करबद्ध रहेगा, साथ कहा कि छात्र छात्राओं को व्यावसायिक शिक्षा में अपने कैरियर के लिए व्यावसायिक शिक्षा के समस्त पाठय्क्रमों को अच्छे से अध्ययन करना चाहिए जिससे आप अपने विषय में पारंगत बनेंगे एवम वर्तमान समय की परिस्थितियों से अवगत कराते हुए कहा कि ल़क्ष्य को विहीन मत होने देना क्योंकि लक्ष्य की प्राप्ति वही करता है जो लगन और सोच को उॅचाईयों तक रखता है,

इसी क्रम में संस्थान के प्रोफेसर डॉक्टर विकास गैरोला ने भी छात्रों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की ओर कहा की आप सभी के लिए यहां पर अपना कैरियर चुनने का अच्छा अवसर है और इस अवसर को हकीकत में बदलने के प्रयास के लिए सभी शिक्षक आपका मार्गदर्शन करेंगे ।
वही कंप्यूटर साइंस विभाग के विभागाध्यक्ष अनिल रानाकोटि ने भी अपनी शुभकामनाओं के साथ सभी छात्रों को संस्थान की पिछली उपलब्धियों को बताया कि किस प्रकार से यहा के छात्र देश की विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों में अपना करियर का सपना पूरा करते है । और कहा की सभी के लिए संस्थान पर्सनालिटी डेवलपमेंट, करियर काउंसलिंग, मॉक इंटरव्यू, आदि का आयोजन समय समय पर करता है जिससे छात्रों की दक्षता में विकास होता है।
अंत में प्राध्यापिका दिशा ढींगरा ने नए छात्र छात्राओं को पीपीटी के माध्यम से संस्थान के बारे में विस्तार पूर्वक बताया एवम साथन में गठित सभी प्रकोष्ठों के बारे में अवगत कराया।
इस अवसर पर प्रमोद उनियाल,डाॅ संतोष डबराल, डॉ राजेश मनचंदा, डॉ आम्रपाली, नवीन द्विवेदी, अनिल रानाकोटी,अरूण कुमार दुबे, अभिषेक कालरा,अजीत, मुकेश रणाकोटि, डाॅ गंगोत्री रावत, विजयकान्त ममगांई, मुकेश शर्मा, हेमलता गुप्ता, अभिषेक बडोनी, अमित बडोनी, आदि उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *