उत्तराखंडऋषिकेश

*विद्या मंदिर के खिलाड़ियों का हुआ सम्मान*

देव भूमि जे के न्यूज 2 सितंबर 2024सोमवार

आवास विकास स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में एक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
सम्मान समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य उमाकांत पंत और उप प्रधानाचार्य नागेंद्र पोखरियाल व मुख्य अतिथि डॉ. लक्ष्मीनारायण जोशी (विभागाध्यक्ष ,योग विज्ञान विभाग,संस्कृत विश्वविद्यालय हरिद्वार नाड़ी चिकित्सा विशेषज्ञ) ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
कार्यक्रम में डॉ.लक्ष्मी नारायण जोशी ने सभी विजेताओं को मेडल पहनाकर उनकी हौसला अफजाई की, ओर कहा कि विद्या मंदिर अपने संस्कारों और अनुशासन और आचार्य परिवार की लगन व उनके कठोर परिश्रम से लगातर नए मुकाम को हासिल कर रहा है ये सभी के लिए गौरवमय पल है, एवम
साथ ही नाड़ी विज्ञान की जानकारी भी छात्र छात्राओं को दी और नाड़ी विज्ञान के कुछ प्रयोग भी छात्र छात्राओं कोकरके बताएं,जिससे कम समय पर किसी दर्द का उपचार किया जा सके।
कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य उमाकांत पंत ने सभी छात्र छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं देते हुए बताया कि बीते रोज हरिद्वार रानीपुर में संकुल स्तरीय प्रतियोगिता विद्याभारती योजनानुसार आयोजित की गई, जिसमें खेल शिक्षक रविंद्र सिंह परमार के कुशल नेतृत्व में
आवास विकास विद्या मंदिर इण्टर कॉलेज के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग कर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया ओर आयोजित सभी इवेंट में मेडल जीते,जिसमे छात्र छात्राओं ने 15 गोल्ड सहित कुल 32 मेडल जीतकर आवास विकास विद्या मंदिर ओर ऋषिकेश का नाम रोशन किया । इसके लिए सभी छात्र छात्राएं और विद्यालय परिवार बधाई का पात्र है।

रामगोपाल रतूड़ी के चले कार्यक्रम संचालन में
लक्ष्मी चौहान ,अजीत रावत,पंकज मिश्रा, नरेंद्र खुराना, कर्णपाल बिष्ट, सतीश चौहान , चंद्रप्रकाश डोभाल,रजनी गर्ग और विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *