उत्तराखंडऋषिकेश

रजत जयंती समारोह के षष्टम दिवस के उपलक्ष में क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश,12/09/2024-

रजत जयंती समारोह के आज सष्टम दिन ओ आई एम टी ऋषिकेश में छात्र-छात्राओं के लिए संस्थान की क्विज प्रतियोगिता सेल के द्वारा छात्राओं के बीच क्विज प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया, छात्र छात्राओं की प्रतिस्पर्धा के लिए प्रतिस्पर्धा जैसा कुछ नहीं है। इसे ध्यान में रखते हुए ओआइएमटी में क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें संस्थान के विभिन्न विभागों के छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया।
अभिषेक बडोनी द्वारा छात्रों के लिए प्रश्नोत्तरी प्रश्न तैयार किए गए थे। यह बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम 13 सितंबर 2024 को आयोजित किया गया था। सभी प्रतियोगियों ने अपनी योग्यता साबित की।
प्रतियोगिता कठिन थी और छात्र छात्राओं ने धैर्य बनाए रखा और उत्सुकता से प्रतिस्पर्धा की।
इस प्रतियोगिता की प्रथम विजेता एमबीए प्रथम वर्ष की छात्राएं अवंतिका,आस्था, पल्लवी एवं प्राची रहीं। द्वितीय स्थान पर बीकाम के अमन, प्रकृति, सोनम, आँचल रहे।
तृतीय स्थान एमबीए द्वितीय वर्ष के श्रेया, नैना, आदित्य व तुषार रहे।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डॉ प्रवीण कुमार राठी ने सभी प्रतिस्पर्धी छात्र-छात्राओं को कुछ प्रतियोगिता में प्रतिभा करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि आप इन प्रतियोगिताओं के जरिए अपने जीवन का लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे एवं अपने व्यावसायिक क्षेत्र में प्रतियोगिता परीक्षाओं को सफलतापूर्ण कर अपने व्यवसाय को सुनिश्चित कर सकेंगे और कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में छात्र-छात्राओं को बढ़-चढ़कर प्रतिभा करना चाहिए मैं सभी विजेता प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सभी प्राध्यापक मौजूद रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *