अंतर्राष्ट्रीयउत्तराखंड

*प्रणय पांथरी ने कजाकिस्तान में हुए NPA पावर लिफ्टिंग प्रतियोगता में प्रथम स्थान प्राप्त कर जीता स्वर्ण पदक*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश- 27 सितंबर 2024-

कहते हैं कि “होनहार बिरवान के होत चिकने पात” प्रतिभाशाली व्यक्ति में बचपन से ही अपनी प्रतिभा के लक्षण दिखाता है। जब किसी व्यक्ति अथवा बच्चे में एक अलग प्रतिभा के लक्षण उसके बचपन से दिखने लगता है तो माता-पिता भी फूले नहीं समाते हैं और उन्हें लगता है किया बच्चा बड़ा होकर जरूर कुछ करेगा। मां-बाप भी बच्चों द्वारा किए जा रहे प्रयासों को शाबाशी के साथ सहयोग करते हैं । माता-पिता के सकारात्मक सहयोग से निश्चित रूप से वह बच्चा बड़ा होकर मां-बाप का नाम रोशन करता है और अपने परिवार, शहर, राज्य यहां तक की पूरे देश में अपना का रोशन करता है।

जी हां हम बात कर रहे हैं ढालवाला के पांथरी बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर संतोष पांथरी एवं माधवी पांथरी के सुपुत्र प्रणय पांथरी की।

प्रणय पांथरी ने कजाकिस्तान में हुए NPA पावर लिफ्टिंग प्रतियोगता में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीता है।

प्रणव पांथरी के कजाकिस्तान में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीतने पर ढालवाला, ऋषिकेश, नरेंद्र नगर सहित समूचे उत्तराखंड के लोग उनके निवास स्थान पर शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच रहे हैं। इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासी फूले नहीं समा रहे हैं ।बचपन से ही प्रणय पांथरी का झुकाव कुछ अलग करने कुछ अलग बनने का सपना देखा था। प्रणव पांथरी ने यह सब कर दिखाया, यह उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है। आए दिन विभिन्न संस्थाओं के लोग प्रणय को बधाई दे रहे हैं इसी कड़ी में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने प्रणय पांथरी के घर पहुंच कर उनका जोरदार स्वागत किया , शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *