ऋषिकेशख़ास ख़बर

*भारत संकल्प यात्रा , बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं मन की बात की कार्यक्रम के परिप्रेक्ष्य में बीजेपी ने की बैठक*

देव भूमि जे के न्यूज ऋषिकेश,25-11-23-भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश मंडल की जिला कार्यालय में बैठक हुई ।जिसमें विकसित भारत संकल्प यात्रा , बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं मन की बात की कार्यक्रम की योजना बैठक हुई। मंडल अध्यक्ष सुमित पँवार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि भारतवर्ष के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के सपनों के भारत को एक नई ऊंचाइयां निरंतर मिल रही है और हमारा उद्देश्य है कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के द्वारा प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति और समाज के हर तबके को समाज की मुख्य धारा में लाने का कार्य किया जाएगा। सभी प्रकार के भेदभाव को मिटाकर एक सशक्त राष्ट्र की नींव रखी जाएगी। भाजपा का संकल्प है भारतवर्ष को जल्द से जल्द विकसित देशों की श्रेणी में लाकर फिर से विश्व गुरु का दर्जा दिलाया जाए । भारतवर्ष विकसित राष्ट्र की ओर अग्रसर है जिस दिशा में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता निरंतर अपना सहयोग दे रहा है।
मंडल महामंत्री पवन शर्मा मंच का कुशल संचालन करते हुए बूथ सशक्तिकरण और पन्ना प्रमुखों की जिम्मेदारियां से सभी को अवगत कराया और इसकी महत्ता के बारे में बताया ।
भाजपा के यशस्वी जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा जी ने कहा कि भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में चल रही है जिसका लाभ आने वाले समय में प्रत्येक भारतवासी को होगा। इस अवसर पर कार्यालय प्रभारी राजू शर्मा, भाजपा वरिष्ठ नेता संजय शास्त्री ,प्रदीप कोहली, संजय व्यास,मण्डल मंत्री दीपक बिष्ट,भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष जगावर सिंह,महामंत्री अभिनव पाल,नविता अग्रवाल,ज्योति,हिमानी कौशिक,,पुष्पा,,अविनाश भारद्वाज,, जगावर, अभिनव पाल,मीडिया प्रभारी रंजन अंथवाल आदि उपस्थित थे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *