अजब-गजब

*अजब-गजब -दो बच्चों की मां से प्रेम करने की सजा-शौच के लिए गए प्रेमी का काटा प्राइवेट पार्ट*

डेस्क-बिहार के अररिया में प्रेम प्रसंग के एक पुराने मामले में प्रेमिका के परिजनों ने शौच के लिए बाहर गये प्रेमी को जबरन मुंह में कपड़ा ठूस कर घर लाया व प्राइवेट पार्ट को काट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मामला सिकटी प्रखंड के बैंगा पंचायत के वार्ड संख्या 06 सैनी चौक की है.पूर्णियां स्थित अस्पताल में पीड़ित युवक का इलाज कराया जा रहा है. वहीं युवक के पिता ने जान से मारने की नीयत से अगवा करने का आरोप लगाया है. बता दें कि दो साल पहले भी प्रेमी-प्रेमिका को लेकर पंचायती की गयी थी. दोनों को अलग रहने की हिदायत पंचों ने दी थी.

शौच करने गए प्रेमी को उठाकर ले गए..
घटना के बारे में बताया गया कि अररिया के सिकटी प्रखंड के बैंगा पंचायत में बीते 1 जनवरी को सोमवार की संध्या साढ़े 07 बजे पवन कुमार मंडल शौच के लिए अपने घर से पूरब की ओर गया था. जहां उसकी प्रेमिका के परिजन पहले से घात लगाकर बैठे थे और उसका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही प्रेमी पवन कुमार वहां पहुंचा कि उसे जबरन पकड़ लिया गया और मुहं में कपड़ा ठूस कर महिला के परिजन उसे अपने आंगन में ले आए.

आंगन ले जाकर प्राइवेट पार्ट काटा-
बताया जा रहा है कि प्रेमी व प्रेमिका के घर के बीच की दूरी तकरीबन 100 सौ फीट है. जब पवन के साथ मारपीट की जाने लगी तो उसके पिता चंद्रानंद दौड़ कर छुड़ाने गये लेकिन उनको भगा दिया गया. थोड़ी देर में पवन काफी जोर से चिल्लाने लगा तो परिवार के काफी लोग दौड़ कर गये तो देखा कि 10 से 12 आदमी आंगन से भाग रहा है, जबकि पवन खून से लथपथ था. उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था.

दो साल पहले पंचायत ने दी थी नसीहत-
लड़के के परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना बरदाहा थाना को दी. पेट्रोलिंग टीम घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित की स्थिति को देखते हुए तत्काल इलाज के लिए अररिया भेज दिया. इधर पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरे पुत्र को हत्या के मकसद से जबरन उठा कर महिला के परिजन ले गये थे. इस मामले को लेकर पूर्व मुखिया नरसिंह विश्वास ने बताया कि विगत दो वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग को लेकर ग्रामीणों की एक पंचायत बैठी जिसमें वे भी उपस्थित थे. पंचायत में फैसला सुनाया गया कि आज के बाद दोनों अलग रहे किसी तरह का कोई लफड़ा नहीं हो. इसके अतिरिक्त पीड़ित के पिता को तत्काल पवन की शादी कराने की हिदायत दी गयी. बता दें कि महिला दो बच्चों की मां है.

दो बच्चों की मां है महिला-
पीड़ित के पिता ने बताया कि विगत एक वर्ष से स्थिति सामान्य थी. लेकिन अचानक 1 जनवरी की संध्या साढ़े सात बजे इस घटना को महिला के परिजनों ने अंजाम दिया.पीड़ित आज जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. इतना ही नहीं ग्रामीणों का कहना है कि उक्त महिला का उसके मायके में पूर्व में भी प्रेम प्रसंग में इस तरह की घटना घटी है. जबकि महिला दो बच्चों की मां है.

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *