ऋषिकेश

*ऋषिकेश -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर हुई बैठक*

देव भूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 07 अप्रैल 2024 ।

आगामी 11 अप्रैल को ऋषिकेश में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनसभा को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी।

रविवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि आईडीपीएल हॉकी मैदान में 11 अप्रैल को जनसभा आयोजित की जाएगी। डा. अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को जनसभा को सफल बनाने के लिए ऋषिकेश विधानसभा से एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का लक्ष्य दिया।

डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी का आशीर्वाद उत्तराखंड को सदैव मिलता है। आज देशभर के लोगों ने मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि इस क्रम में हरिद्वार से हमने भी त्रिवेंद्र सिंह रावत जी को एक लाख से अधिक मतों से जीताकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि आज पीएम मोदी जी द्वारा बीते 10 वर्षों में चलाई गई योजनाओं का लाभ लगभग प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को भी 11 अप्रैल को प्रस्तावित जनसभा की जानकारी देनी है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ऋषिकेश विधानसभा से एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं, योजनाओं के लाभार्थियों, हर वर्ग के व्यक्तियों को जनसभा में लेकर आने तथा कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प लिया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, विधानसभा प्रभारी करण बोहरा, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सरदार सतीश सिंह, विस्तारक सतेंद्र पुनेठा, 2022 से विधायक प्रत्याशी कनक धनाई, मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, दिनेश पयाल, सुरेंद्र कुमार, शिवानी भट्ट, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, प्रतीक कालिया, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा माधवी गुप्ता, सोनी रावत, निर्मला उनियाल, निवेदिता सरकार, नितिन सक्सेना, सुंदरी कंडवाल, लल्लन राजभर, देवदत्त शर्मा, गणेश जोशी, प्रदीप कोहली, संजीव पाल, राजेंद्र बिष्ट, राजू नरसिम्हा, जितेंद्र पाल, सोनू पांडेय, एकांत गोयल, युवा मोर्चा अध्यक्ष जगावर सिंह, निखिल बर्थवाल, अमित वत्स, रंजन अंथवाल, मनोज कालरा, मेजर गोविंद सिंह रावत, राजवीर रावत, अनामिका अग्रवाल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *