ऋषिकेश

*मंत्री डा प्रेमचंद अग्रवाल ने बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं*

देव भूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 23 मई 2024 ।

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा प्रेमचंद अग्रवाल ने बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने गंगा में स्नान भी किया।

बुद्ध पूर्णिमा पर अपने शुभकामना संदेश में डा अग्रवाल ने कहा कि महात्मा बुद्ध का अहिंसा, करुणा और मैत्री का संदेश सम्पूर्ण मानवता के लिए अमूल्य निधि है।

डा अग्रवाल ने कहा कि महात्मा बुद्ध की शिक्षा हम सभी को जीवन में धर्म का आचरण करने, नैतिक मूल्यों और अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहने के लिए प्रेरित करती है। महात्मा बुद्ध ने विश्व कल्याण के लिए मैत्री भावना तथा बिना किसी भेदभाव के संगठित रहने पर बल दिया। मानव मात्र के लिए उनके संदेश सदैव ही प्रासंगिक बने रहेंगे।

इस मौके पर डॉ अग्रवाल की माता श्रीमती धर्म देवी, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शशिप्रभा अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भाजपा ऋषिकेश मंडल की ओर से नाभा हाउस आवासीय विद्यालय में निर्धन बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित की गई। इस दौरान बच्चों द्वारा मंत्री डॉ अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई दी गई।

गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में मंत्री डॉ अग्रवाल ने निधन बच्चों में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पाठ्य सामग्री वितरीत की। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार ने कहा कि प्रत्येक वर्ष मंत्री डॉ अग्रवाल के जन्मदिन पर निर्धन बच्चों को पार्टी सामग्री वितरित की जाती है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा माधवी गुप्ता, प्रधानाध्यपी का अंजू श्रीवास्तव, राजपाल ठाकुर निवर्तमान पार्षद शिवकुमार गौतम, रीना शर्मा, देवदत्त शर्मा, रूपेश गुप्ता, रंजन अंथवाल, गुड्डी कालूड़ा, रुचि जैन, निवेदिता सरकार, अमन गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

वहीं इंदिरा नगर में मंत्री डॉ अग्रवाल के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर केक सेरेमनी कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुमित थपलियाल, रवि थपलियाल, राजेंद्र बिष्ट, राकेश भंडारी, विकास नेगी, लोकेश दास सागर गिरी आदि उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *