उत्तराखंडऋषिकेश

*इनर व्हील ऋषिकेश 308 के”उन्नति” परियोजना के तहत आत्मनिर्भर छतरी” लगाई*

देव भूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 31/08/2024-
इनर व्हील ऋषिकेश 308 के”उन्नति” परियोजना के अंतर्गत’हमारा शहर हमारा गौरव’शहर के प्रमुख स्थानों पर इनर व्हील की “आत्मनिर्भर छतरी” लगाई गई ।
नगर की महापौर अनिता ममगाईं ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और क्लब के इस कदम को बहुत सहारा की ऐसे लोगों को ढूंढ कर निकालना है कि उनको वास्तव में। उस चीज की जरूरत हो व क्लब हमेशा से सामाजिक कार्यो में आगे रहता हैँ।सबसे पहले
पुराने बस अड्डे पर मौर्य चाय विक्रेता की ब्रांडिंग व छतरी लगा रहे हैँ। दून तिराहे व सरकारी हॉस्पिटल के सामने व त्रिवेणी घाट ऋषिकेश के गंगा आरती स्थल के पास IWC ब्रांडिंग की बड़ी छतरियाँ जरूरतमंद मोची, वंचित विधवाओं/लड़कियों को दे रहे हैं और लगा रहे हैं जो वहाँ फूल और गंगाजली बेच रही हैं।
बड़ी छतरियाँ उन्हें बारिश और धूप से बचा सकती हैं, ब्रांडिंग से उनके सामान की बिक्री बढ़ाने में मदद मिल सकती है और साथ ही उस क्षेत्र को गौरवपूर्ण रूप भी मिलेगा जहाँ बहुत से पर्यटक आते हैं।
क्लब की अध्यक्षिका डॉ ऋतू प्रसाद ने कहा की “आपका छोटा सा प्रयास किसी भी जरूरतमंद इंसान के जीवन में बदलाव ला सकता है”।
*विशिष्ट अतिथि एवं प्रोजेक्ट चेयरपर्सन-
अगस्त को IWC ऋषिकेश में जन्मे 6 सदस्य
शोभा बंसल , स्नेह जैन ,रेखा नागलिया ,रितु अग्रवाल,ईशा सिंघल,डॉली मिश्रा’! इनर व्हील के मेंबर्स, नीरा गुप्ता,मिनाक्षी वा शेफाली अग्रवाल,सलोनी गोयल,सविता शर्मा वा रुचि सिंघल प्रोजेक्ट में मौजूद रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *