ऋषिकेश

*विभिन्न वार्डो में पच्चीस लाख की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल से पटरी निर्माण कार्य का  महापौर ने किया लोकार्पण* 

ऋषिकेश- राष्ट्रीय स्वच्छ वायु कार्यक्रम अंतर्गत महापौर अनिता ममगाई ने पच्चीस लाख की लागत से विभिन्न वार्डो में इंटरलॉकिंग टाइल से पटरी निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।

योग नगरी ऋषिकेश के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को अब आवागमन में असुविधा का सामना नही करना पड़ेगा। बारिश में जलभराव की समस्या से भी लोगों को अब मुक्ति मिल जायेगी।राष्ट्रीय स्वच्छ वायु कार्यक्रम के तहत शहर में अनेकों स्थानों पर इंटरलॉकिंग टाइल से पटरी निर्माण कार्य के परवान चढ़ने के बाद ये समस्याएं स्वतः ही समाप्त हो जायेगींं। शुक्रवार को महापौर ने वार्ड संख्या 28 में.त्रयंबकेश्वर मंदिर के निकट, वेंडिंग जोन के निकट ,सीमा डेंटल कॉलेज के निकट  इंटरलॉकिंग टाइल से पटरी निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। इसी कड़ी में  वार्ड संख्या 39 में इंदिरा नगर में वार्ड संख्या 38 में इंदिरा नगर गली नंबर 3 में इंटरलॉकिंग कार्य का निर्माण कार्य शुभारंभ कराया। वार्ड संख्या 40 में टीएचडीसी मैन रोड में सड़क किनारे एवं वार्ड संख्या 12 में  कोषागार के समीप इंटरलॉकिंग टाइल से पटरी निर्माण का कार्य का भी महापौर द्वारा लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर महापौर ने विकास की प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि केन्द्र एवं.राज्य सरकार लोगों तक मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाने के लिए सजग रही है जिसका लाभ जनता को मिल रहा है।उन्होंनेे कहा कि इन पांच वर्षों में जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए पूरे बोर्ड ने
सीमित संसाधनों के बावजूद तत्परता के साथ कार्य किया है।कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है जोकि आगे भी जारी रहेगा । उन्हें विश्वास है कि जनता का आर्शीवाद इस बोर्ड पर यूं ही बरकरार रहेगा। महापौर ने कहा कि  इंंटरलाकिंग रास्ते का निर्माण होने से लोगों को आवाजाही में सुविधा मिलेगी। वहीं जलजमाव से होने वाली परेशानियों पर भी लगाम लगेगी। इससे विभिन्न क्षेत्रों का स्वरूप बदला हुआ ओर अधिक विकसित दिखाई देगा। इस दौरान अधिशासी अभियंता दिनेश प्रसाद उनियाल,पार्षद लव कांबोज, विपिन पंत,विजय बडोनी, गुरविंदर सिंह गुर्री, सुरेंद्र सुमन ( मंडल अध्यक्ष भाजपा), गौरव कैंथोला,राकेश भंडारी, धीरेन्द्र धीरू, राजेश कोटियाल,हेमलता चौहान, सविता, विनीता बिष्ट, विजया नोटियाल जेई संदीप रतूड़ी आदि उपस्थित रहे।

Devbhumi jknews

जीवन में हमेशा सच बोलिए, ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *